बिहार: ओवैसी की रैली में हिस्सा लेने पर अड़े मांझी, कहा - तेजस्वी को... - News India

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 28 December 2019

बिहार: ओवैसी की रैली में हिस्सा लेने पर अड़े मांझी, कहा - तेजस्वी को...


मांझी ने कहा की जहां इसका विरोध होगा, वहाँ हम शिरकत करेंगे, क्यूंकी यह मुस्लिमों के साथ- साथ दलितों के खिलाफ भी है और हम जरूर जाएंगे। 

काँग्रेस और राजद के करने के बावजूद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जितन राम मांझी, असदुद्दीन ओवैसी के साथ किशनगंज की रैली में जाने पर अड़े है। नए नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ यह रैली 29 दिसंबर को होनी है। हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितन राम मांझी ने कहा की हम CAA, NRC और NPR तीनों के खिलाफ हैं।





पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा की जहां इसका विरोध होगा, वहाँ हम जाएंगे, क्यूंकी ये काला कानून सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ ही नहीं बल्कि दलितों के खिलाफ भी है। और हम वहाँ जरूर जाएंगे। साथ ही उन्होने ये भी कह दिया की किससे पुछकर जाएँ, हम तेजस्वी यादव को नेता नहीं मानते हैं।




वहीं राजद और काँग्रेस ने आरोप लगाया है की ओवैसी की पार्टी BJP की बी टीम है और उनके साथ जाने का मतलब भारतीय जनता पार्टी का मदद करना है। इसलिए जितन राम मांझी को सोचना चाहिए। साथ ही उनलोगों ने कहा की इस पर हम लोग साथ बैठकर विचार करते  की क्या करना है और क्या करना चाहिए।



काँग्रेस के नेता प्रेमचंद मिश्रा का कहना है की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जितन राम मांझी जिस प्रकार खुलेआम कह रहें है की हम ओवैसी की रैली में जाएंगे, ये महागठबंधन के लिए ठीक नहीं है।

Post Bottom Ad

Pages